Hindi

राजपुरा शहर में आई पी एल के नाम पर दडे सटटे का कारोबार जोरो पर

April 11, 2017 09:43 PM
General

राजपुरा शहर में आई पी एल के नाम पर दडे सटटे का कारोबार जोरो पर


सूत्रों के अनुसार राजपुरा टाऊन सहित आर्य समाज मंदिर के नजदीक, पुरानी अनाज मंडी के नजदीक, अशोका होटल के नजदीक, पुराना राजपुरा में बने रिहायशी इलाकों व ओवर ब्रिज के नजदीक, राजपुरा के गगन चौक के नजदीक व कुछ होटलों सहित कई जगहों पर रोजाना हो रहा है करोडों रूपये के सटटे का कारोबार


सटटे का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जायेगी: डी एस पी


राजपुरा 11 अप्रैल(कुलवंत सिंह) जैसे ही आई पी एल मैंच शुरू हुये है वैसे ही आई पर एल के नाम पर दडा सटटा खीलाने वालों ने भी अपनी दुकाने खोल ली है, सूत्रों के अनुसार राजपुरा ईलाके में ही आज कल रिहायशी इलाकों में घरों में बैठ कर आई पर एल मैंचों पर करोडों रूपयों का सटटा लगवाया जा रहा है। सरकार जितने भी दावे करे की हम सटटा नही चलने देगें मगर सटटे का करोबार करने वाले भी अपनी आदतों से मजबूर है वो भी पुलिस के डर से अपनी दुकानों को बंद करके रिहायशी इलाकों में बने मकानों में बैठ कर करोडों रूपये के सटटे का करोबार कर लोगों के घरो को बराबाद करने में लगे हुये है। सूत्रों के अनुसार राजपुरा टाऊन सहित आर्य समाज मंदिर के नजदीक, पुरानी अनाज मंडी के नजदीक, अशोका होटल के नजदीक, पुराना राजपुरा में बने रिहायशी इलाकों व ओवर ब्रिज के नजदीक, राजपुरा के गगन चौक के नजदीक व कुछ होटलों सहित कई जगहों पर रोजाना करोडों रूपये के सटटे का कारोबार हो रहा है। मगर यहां देखने वाली बात यह है कि पुलिस प्रशासन को इस बात की कोई खबर नही है कार्यवाई के नाम पर कुछ नही। हमारे सूत्रों के अनुसार राजपुरा शहर दडे सटटे के नाम पर इतना बदनाम हो चुका है कि लोग हरियाणा, हिमाचल, दिल्ली तक से राजपुरा के नजदीक बने फार्म हाऊसों पर सटटा खेलने के लिये आते है। ऐसा ही कुछ वर्षो पहले देखने को मिली था जब सी आई ए राजपुरा ने शंभु के पास बनी एक जगह पर रेड कर दर्जनों लोगों को बडी बडी कारो ओर लाखों रूपये की नगदी के साथ गिरफतार किया था उनमे से भी कई लोग दुसरे राज्यों से राजपुरा ईलाके में सटटा खेलने के लिये आये थे। बताया यह भी जाता है कि जब आई पी एल मैंच शुरू होते है तो राजपुरा के कुछ सटटा लगवाने वाले लोग पुलिस के डर से चण्डीगढ या जीरकपुर के होटलों में बैठ कर लोगों को फोन पर सटटा लगवाते है। इस सटटे की वजह से कई लोगों को अपनी जान भी गवानी पडी है, और कुछ लोग तो इस सटटे की वजह से आतमहत्या तक कर चुके है। अब देखना यह है कि पुलिस प्रशासन इस मामले में क्या कार्यवाई करता है या कार्यवाई में इतनी देरी होगी कर आई पी एल मैंच भी समाप्त हो जायेगें।

इस मामले में जब राजपुरा के डी एस पर श्री कृष्ण कुमार पान्थें से बात की गई तो उन्होने बताया कि हमने नशों ओर दडे सटटे को इलाके में समाप्त करने के लिये एक टीम का गठन किया है, जैसे ही हमारे पर कोई सूचना आती है तो हम उन लोगों को गिरफतार कर उनके खिलाफ कढी कार्यवाई करेगें। ऐसे काम काने वालों को बख्शा नही जायेगा।

Have something to say? Post your comment

More Hindi News

अमृत पाल गोगिया जी की दूसरी काव्य पुस्तक "मन की आवाज़" तथा वीडियो "बलमा" का लोकार्पण
अमृतसर कांड में फगवाड़ा की बहु व बेटी के संस्कार पर पहुंचे विधायक सोम प्रकाश व मेयर खोसला
हत्या के दोनों मामलों में रामपाल दोषी करार, विशेष अदालत ने सुनाया फैसला
डेंगू की रोकथाम के प्रति प्रशासन सिर्फ फोटो खिंचवाने तक सीमित-शिव सेना (बाल ठाकरे)
डीईओ अमृतसर की ओर से आरज़ी एडजैस्टमैंट के खिलाफ एसएलएज़ ने की हंगामी बैठक
फ़ूड सेफ्टी एक्ट के नियमों पालना ना करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : पन्नू ।
पहले प्रकाश पर्व के पवित्र मौके पर आइ.एफ.ए. के विद्यार्थियों ने आरंभ किए श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के सहज पाठ !
नगर कौंसल कर्मियों द्वारा नालों में लगाई गई रोक के चलते बरसात होते ही गलियां और बाजार में भरा पानी !
फ़र्ज़ी डॉक्टर भी निभा रहे है नशे की बिक्री में अहम भूमिका !
जंडियाला गुरु में धड़ल्ले से बिक रहा है बिन एक्सपायरी डेट के माल ,लोगों की सेहत के साथ हो रहा है खिलवाड़ ।
-
-
-