26

May 2018
Hindi

फेसबुक पर दी गई धमकियां से हम।डरते नही :डी जी पी।

January 27, 2018 06:51 PM

फेसबुक पर दी गई धमकियां से हम।डरते नही :डी जी पी।
जंडियाला गुरु 27 जनवरी (कुलजीत सिंह)

डीजीपी पंजाब सुरेश अरोड़ा जी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उनको पहले से जानकारी सूत्रों के अनुसार मिलती रहती थी और जब उनको जानकारी मिली कि अबोहर क्षेत्र में गैंगस्टरों की हरकत हो रही है तो हमने अपनी टीम को वहाँ 24 जनवरी को भेज दिया था।
हमारी टीम को जहां भी इनके मौजूद होने की सूचना मिलती रहती थी तो हमने 25 जनवरी को 5 ज़िलों में सुरक्षा बढ़ा दी थी एवं नाकेबंदी कर दी गयी थी।

जब पता चला कि विक्की गौंडर अपने साथियों समेत अबोहर नज़दीक राजस्थान बॉर्डर पर इस गांव में छुपा है तो हमारी टीम दुआरा राजस्थान पुलिस से तालमेल बना वहाँ दबिश दी और उस घर को चारों ओर से घेर लिया जिस घर मे गैंगस्टर विक्की गौंडर छुपा था और उनको सरेंडर करने को बोला किन्तु उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी पुलिस के ऊपर तो जवाबी कार्रवाई में उनको गोलियां लगने से मौत हो गयी जबकि एक और शक्श जो उनको कवरिंग फायर दे रहा था तो उसकी हमको जानकारी नही थी और उस वियक्ति दुआरा की गई फायरिंग में हमारे दो पुलिस के जवानों को भी गोलियां लग गयी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनको फ़ौरन फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल में रेफर कर दिया गया जिनका इलाज़ अभी भी चल रहा है।

फेसबुक धमकियों से हम डरते नहीं:-

वहीं डीजीपी पंजाब ने बताया कि एक और गैंगस्टर ने फेसबुक पर हमें धमकी दी है किंतु हम इनकी धमकियों से डरने वाले नहीं।

डीजीपी पंजाब ने बताया कि हमारे पास पूरी लिस्ट तैयार की हुई है गैंगस्टरों की और क्षेणी के हिसाब से बांटा गया है गैंगस्टरों को।

डीजीपी पंजाब ने प्रेस वार्ता में बताया कि मैं पंजाब के युवाओं को अपील करता हूँ कि वह इस दलदल की तरफ आकर्षित होने से बचें।

डीजीपी पंजाब ने बताया कि घटना स्थल से तीन पिस्टलें बरामद हुए हैं। उन्होंनें बताया कि  इन को शरण देने वाले लखविंदर सिंह लक्खा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में पुलिस के कर्मचारी बलविंदर सिंह एंड किरपाल सिंह भी घायल हुए हैं। जिन्हें फरीदकोट के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इंंसपेक्टर विक्रम सिंह बराड़ के ब्यानों पर हिंदुमल कोट पुलिस ने भांदस की धारा 307, 332, 353, 186, 216, 225, 120 बी, आर्म एकट की धारा 25,27,54,59 के तहत मुकदमा नंबर 26 दर्ज कर लिया है।

Have something to say? Post your comment
Punjabi in Holland
Email : hssandhu8@gmail.com

Total Visits
php and html code counter
Copyright © 2016 Punjabi in Holland. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech